UPDATED 05.28PM IST

  • ad
  • ad
  • ad
  • ad
Deepak Dogra
  • ad
  • ad

Breaking News 24X7 :

Top Stories

  • मैं जैसा हूं, खुश हूं : राम कपूर

    00.00.0000 | छोटे व रुपहले पर्दे के जाने-माने अभिनेता राम कपूर कहते हैं कि उनका भारी-भरकम शरीर उनके करियर को आगे बढ़ाने में मददगार रहा है। वह अब 'दिल की बातें' धारावाहिक से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। राम ने यहां कहा, "मैं अपने करियर के लिए अपनी कद-काठी से खुश हूं। हालांकि इस तरह का होना स्वास्थ्य की दृष्टि से अच्छा नहीं है। मैं स्वस्थ होने की कामना करता हूं, शायद कुछ वजन घटाऊं। लेकिन करियर के हिसाब से मैं अपने वजन से संतुष्ट हूं, क्योंकि मुझे अच्छी फिल्मों और धारावाहिकों के प्रस्ताव मिल रहे हैं।"राम ने कहा, "लेकिन मैं अपने प्रशंसकों से मेरी तरह होने के लिए नहीं कहूंगा।"वह अपनी जीवनशैली में कई बदलाव लाए हैं।राम ने कहा, "मैं बहुत धूम्रपान करता था। मैं सिगरेट के दो पैकेट पी जाया करता था। मैंने अपनी जिंदगी में 17 साल तक प्रतिदिन 40 सिगरेट पी। लेकिन मैंने पिछले साल धूम्रपान करना छोड़ दिया।"'दिल की बातें' में राम कपूर एक निम्न मध्य वर्गीय व्यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे, जो मौत से जूझ रही अपनी पत्नी आनंदिता (गुरदीप कोहली) को बचाना चाहता है।

  • सशक्तीकरण का मतलब सेक्सी बनना नहीं : कंगना

    00.00.0000 | बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण अभिनीत वीडियो 'माय च्वाइस' पर अपनी राय देते हुए कहा है कि सेक्सी बनना महिला सशक्तीकरण नहीं हो सकता। वह हालांकि कहती हैं कि इस वीडियो को महिला सशक्तीकरण की दिशा में प्रचार करने के लिए सराहा जाना चाहिए। कंगना यहां गुरुवार को एक कार्यक्रम में मौजूद थीं। इस दौरान 'माय च्वाइस' पर उनकी राय मांगी गई, तो उन्होंने कहा, "महिला सशक्तीकरण का मतलब पुरुषों में हीनभावना पैदा करना नहीं है। अगर हम ऐसा करते हैं, तो हमें पुरुषों के सशक्तीकरण पर 20 साल लगाने पड़ेंगे। सशक्तीकरण का ताल्लुक एक जीवात्मा और एक इंसान के रूप में विकसित करने से है। इसका मतलब यह नहीं कि आप सेक्सी बन जाएं।"कंगना हालांकि कहती हैं कि उन्होंने अभी यह वीडियो देखी नहीं है।होमी अदजानिया निर्देशित 'माय च्वाइस' दो मिनट की वीडियो है। यह पुरुषों से महिलाओं को उनके कपड़ों, पेशे और जीवनशैली के आधार पर न आंकने पर जोर देती है।इस वीडियो में दीपिका शादी से पूर्व यौन संबंध बनाने या विवाहेतर शारीरिक संबंध रखने या शारीरिक संबंध न बनाने व ऐसे ही कई मुद्दों पर फैसला लेने की आजादी महिलाओं पर छोड़ने की वकालत करती दिखती हैं।

  • अक्षय ने मत्था टेक शुरू की 'सिंह इज ब्लिंग'

    00.00.0000 | बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने पटियाला में अपनी नई फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' की शूटिंग शुरू कर दी। फिल्म का निर्देशन मशहूर अभिनेता-कोरियोग्राफर प्रभुदेवा कर रहे हैं। यह फिल्म 2008 की अतिसफल फिल्म 'सिंह इज किंग' का सीक्वल है। सीक्वल में भी अक्षय मूल फिल्म की तरह ही एक बार फिर पगड़ी पहने नजर आएंगे। इसमें उनके साथ अभिनेत्री लारा दत्ता और एमी जैक्सन भी हैं।अक्षय (47) ने एक ट्वीट में लिखा, "पटियाला में गुरुद्वारे में वाहेगुरु के आशीर्वाद के साथ दिन की शुरुआत की। यह 'सिंह इज ब्लिंग' का पहला दिन है।"फिल्म दो अक्टूबर को रिलीज होने की संभावना है। यह 'राउडी राठौड़' के बाद प्रभुदेवा और अक्षय की साथ में दूसरी फिल्म होगी।अक्षय आगे क्रिश निर्देशित 'गब्बर इज बैक' में भी नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ अभिनेत्री-गायिका श्रुति हासन हैं। फिल्म एक मई को रिलीज होनी है।

  • शाहिद ने मीरा को दी 23 लाख की अंगूठी

    21.05.2015 | शहिद कपूर और मीरा के रोके की खबर बॉलीवुड के गलियारों की सुर्खियां बनी हुई है, लेकिन उससे भी ज्यादा दिलचस्प बात यह है कि शाहिद ने मीरा को 23 लाख की अंगूठी तोहफे में देकर सभी को हैरान कर दिया है। शाहिद के रोका समारोह का आयोजन दिल्ली में किया गया जहां शाहिद ने अपनी होने वाली पत्नी मीरा की पसंद को ध्यान में रखते हुए उन्हें एक नग वाली अंगूठी गिफ्ट की। इस अंगूठी की कीमत 23 लाख रुपये बताई जा रही है। सूत्रों की मानें तो शाहिद ने अपनी मंगेतर को सस्ती अंगूठी देकर अपनी जान छुड़ाई है, क्योंकि बॉलीवुड के अन्य सितारे अंगूठी के मामले में दिल खोलकर खर्च करते हैं। जबकि शाहिद ने ऐसा नहीं किया है। इससे पहले सुनने में आ रहा था कि शाहिद ने मीरा के साथ 14 जनवरी यानी मकर संक्रांति के दिन ही सगाई कर ली है। इन दिनों शाहिद और मीरा की साथ में ली गई एक तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर खूब शेयर की जा रही है। पहले खबर आ रही थी कि शाहिद इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंधेंगे लेकिन अब यह चर्चा जोरों पर है कि वह इस साल जून में ही मीरा के साथ सात फेरे ले लेंगे। ग्रीस में वह अपनी शादी का एक बहुत बड़ा समारोह आयोजित करने वाले हैं।

All News


    Warning: include(Pagination.php): failed to open stream: No such file or directory in /home/mayahind/public_html/news.php on line 268

    Warning: include(): Failed opening 'Pagination.php' for inclusion (include_path='.:/usr/lib/php:/usr/local/lib/php') in /home/mayahind/public_html/news.php on line 268

    Fatal error: Call to undefined function pagination() in /home/mayahind/public_html/news.php on line 294