UPDATED 05.28PM IST

  • ad
  • ad
  • ad
  • ad
Deepak Dogra
  • ad
  • ad

Breaking News 24X7 :

Top Stories

  • कटरीना के दिल में अभी भी बसते हैं सलमान

    14.03.2015 | बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री कटरीना कैफ और सलमान खान के बीच भले ही मनमुटाव चल रहा हो लेकिन कटरीना सलमान को अभी भी भुला नहीं पाई हैं तभी तो उन्होंने सलमान की तारीफ करते हुए कहा कि सलमान खान के बिना बॉलीवुड में उनकी यात्रा बहुत ही कठिन होती. इसके साथ ही कैट ने कहा कि सलमान बड़े ही शानदार अभिनेता और व्यक्ति हैं.कटरीना ने कहा, 'सलमान मेरे जीवन और मेरे फिल्मी करियर का बहुत ही अहम हिस्सा रहे हैं. सलमान और उनके परिवार से मेरे बड़े ही अच्छे संबंध हैं. मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं. मैं अभी तक जितने भी लोगों से मिली हूं उनमें वे सबसे ज्यादा सम्मानित लोग हैं.'उन्होंने कहा, 'सलमान बहुत ही शानदार और अनोखे व्यक्ति हैं. आपको सलमान की तरह दुनिया में बहुत कम लोग मिलेंगे. वह हमेशा मेरे जीवन का अहम हिस्सा बने रहेंगे. उनके बिना मेरा फिल्मी करियर बहुत ही कठिन होता.’उन्होंने आगे कहा कि अगर सलमान खान नहीं होते तो उन्हें अपने करियर में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता और शायद आज वो इस मुकाम तक नहीं होती.गौरतलब है कि कटरीना ने 2003 में 17 साल की उम्र में फिल्म 'बूम' से बॉलीवुड में एंट्री की थी लेकिन यह फिल्म ज्यादा नहीं कमा पाई. सलमान ने ही बॉलीवुड में पैर जमाने में कटरीना की मदद की थी.

  • लंदन में दिखाई जाएगी शाहिद की'हैदर'

    16.03.2015 | बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक विशाल भारद्वाज की चर्चित फिल्म 'हैदर' लंदन एशियन फिल्म फेस्टिवल (एलएएफएफ) में दिखाई जाएगी। यह शेक्सपियर के नाटक 'हैमलेट' का फिल्मी रूप है। वेबसाइट 'डिजिटलस्पाई डॉट को डॉट यूके' के अनुसार, गैर सरकारी संस्था (एनजीओ) 'टंग्स ऑन फायर' की पेशकश एलएएफएफ के तहत 20 मार्च को हैरो आर्ट्स सेंटर में शाहिद कपूर अभिनीत 'हैदर' दिखाई जाएगी। फिल्म 90 के दशक के मध्य में कश्मीर में व्याप्त आतंकवाद के बारे में है। इसमें श्रद्धा कपूर, तब्बू और के के मेनन भी हैं। एलएएफएफ बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार दिवंगत राजेश खन्ना और मशहूर कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान को सम्मानित भी किया जाएगा। एलएएफएफ का आयोजन 19 से 28 मार्च तक होगा। यह अपने 17वां साल में है। 

  • 'एनएच10' की सराहना से अनुष्का खुश

    00.00.0000 | अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'एनएच10' को दर्शकों से मिल रही सराहना से खुश हैं। इस के जरिये फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखने वाली अनुष्का का कहना है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि लीक से हटकर बनी इस फिल्म को ऐसी प्रतिक्रिया मिलेगी। सिनेमाघरों में फिल्म के अंत में दर्शकों की तालियों से वह बेहद खुश हैं। नवदीप सिंह निर्देशित 'एनएच10' में नील भूपलम ने भी भूमिका निभाई है। यह एक युगल की कहानी है।अनुष्का को खुशी है कि फिल्म न सिर्फ आलोचकों, बल्कि दर्शकों की सराहना पाने में भी सफल रही।अनुष्का ने कहा, "यह बहुत अच्छा है कि ऐसी फिल्मों को सराहाना मिल रही है। मैंने इस फिल्म से कोई उम्मीद नहीं की थी, क्योंकि मैं ऐसी ही हूं.. आपको बस अपना काम करना चाहिए और उसके बाद नंबर खुद आपके पीछे आएंगे।"अनुष्का ने कहा, "हमने किसी चीज की उम्मीद नहीं की थी, लाभ के लिए कोई लक्ष्य नहीं तय किया गया था, इसलिए यह बहुत अच्छी रही।"अनुष्का ने बताया कि दर्शकों के साथ फिल्म देखते समय वह विजयी महसूस कर रही थीं।अनुष्का ने कहा, "मैंने दर्शकों के साथ फिल्म देखी। उन्होंने अंत में तालियां बजाईं। ऐसा कभी नहीं हुआ था। फिल्म के अंत में लोगों को तालियां बजाते देखना बहुत संतोषजनक था।"

  • केट की न्यूड फोटो की प्रदर्शनी लगाएंगे उनके पति

    18.03.2015 | सुपर मॉडल केट मोस के पति जेमी हिंस पत्नी की नग्न तस्वीरें प्रदर्शित करने की योजना बना रहे हैं। केट इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। जेमी की योजना इस प्रदर्शनी में अपने पालतू कुत्ते आर्ची को भी शामिल करने की है। जेमी अपनी फोटो प्रदर्शनी की शुरुआत पिछले साल जून में ही कर चुके हैं। यह उनकी दूसरी फोटो प्रदर्शनी होगी। अपनी पहली फोटो प्रदर्शनी उन्होंने न्यूयार्क में लगाई थी, जिसमें उन्होंने अपने बैंड की सदस्य एलिसन मोसहार्ट को बिस्तर पर दिखाया था। यह तस्वीर सर्वाधिक दाम में बिकी थीं। इस बार वह केट को अपनी फोटो प्रदर्शनी का केंद्र बनाना चाहते हैं।वेबसाइट 'डेलीस्टार डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया कि जेमी अपनी दूसरी फोटो प्रदर्शनी के लिए अपने घर के आसपास ली गई पत्नी केट की नग्न तस्वीरों की सूची तैयार कर रहे हैं। इसमें केवल केट ही आकर्षण का केंद्र नहीं होंगी, बल्कि जेमी और केट के पालतू कुत्ते आर्ची की तस्वीरें भी प्रदर्शनी में नजर आएंगी। सूत्र के मुताबिक, इस बार जेमी अपनी पत्नी की अर्धनग्न तस्वीरों पर ध्यान देंगे। केट से 2011 में शादी करने वाले जेमी ने पिछले साल जून में न्यूयॉर्क के मॉरिसन होटल गैलेरी में अपनी पहली फोटोग्राफी प्रदर्शनी 'एचो होम' के नाम से खोली थी। इसमें उनके द्वारा पिछले 12 साल में ली गई तस्वीरें थीं, जिनमें उनके बैंड की साथी एलिसन मोशार्ट की बहुत सी तस्वीरें थीं।

More Stories

All News


    Warning: include(Pagination.php): failed to open stream: No such file or directory in /home/mayahind/public_html/news.php on line 268

    Warning: include(): Failed opening 'Pagination.php' for inclusion (include_path='.:/usr/lib/php:/usr/local/lib/php') in /home/mayahind/public_html/news.php on line 268

    Fatal error: Call to undefined function pagination() in /home/mayahind/public_html/news.php on line 294